logo-image

तमिलनाडु में पूर्व प्रेमिका से मारपीट के आरोप में जिम का मालिक गिरफ्तार

तमिलनाडु में पूर्व प्रेमिका से मारपीट के आरोप में जिम का मालिक गिरफ्तार

Updated on: 24 Nov 2021, 10:45 AM

चेन्नई:

जिम ट्रेनर आर.मणिकंदन को अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जिसके साथ वह लिव-इन रिलेशनशिप में था।

पुलिस ने कहा कि उसने मिस्टर वल्र्ड फिटनेस खिताब के अलावा चार बार मिस्टर तमिलनाडु फिटनेस खिताब जीता है। वह एक टूनेज फिटनेस सेंटर चलाता है। एक महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। शिकायत में महिला ने कहा कि मणिकंदन ने उसके साथ मारपीट की और यहां तक कि उसका गला घोंटने की भी कोशिश की।

पुलिस में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में 31 वर्षीय महिला ने कहा कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए मणिकंदन से मिली थी और वे पिछले एक साल से साथ रह रहे थे। उसने आरोप लगाया कि उसने उसकी इच्छा के विरुद्ध उनके अंतरंग क्षणों को रिकॉर्ड किया, जिससे उनके रिश्ते में दरार आ गई।

महिला ने शिकायत में बताया कि मुझे पता चला कि मणिकंदन के अन्य महिलाओं के साथ संबंध है और अन्य महिलाओं के साथ उसके कुछ अंतरंग क्षण भी उसके आईफोन में रिकॉर्ड किए गए थे जो उसने गलती से मैंने देख लिए थे।

उसने कहा कि जब उसने उससे इन तस्वीरों के बारे में सवाल किया, तो उसने कथित तौर पर उसे धमकी दी और यहां तक कि कहा कि वह उसे मार डालेगा। महिला ने शिकायत नहीं की क्योंकि वह उससे डरती थी। हालांकि, बाद में उसने हिम्मत जुटाई और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मणिकंदन के खिलाफ एक पोस्ट डाला जो वायरल हो गया।

पूनमल्ले अखिल महिला पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर जिम मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया और बाद में उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.