logo-image

गुरुग्राम में फर्जी वोटर आईडी कार्ड बनाने के आरोप में 2 नेपाली नागरिक गिरफ्तार

गुरुग्राम में फर्जी वोटर आईडी कार्ड बनाने के आरोप में 2 नेपाली नागरिक गिरफ्तार

Updated on: 19 Nov 2021, 06:20 PM

गुरुग्राम:

गुरुग्राम के सरहौल गांव से नेपाल के दो नागरिकों को फर्जी वोटर आईडी, आधार और पैन कार्ड बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों की पहचान विकास (27) और सुनील (25) के रूप में हुई है, जो फरुखनगर ब्लॉक में रहते हैं।

एक गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग फर्जी आधार, पैन कार्ड और वोटर आईडी बना रहे हैं और इसके लिए 2,000 से 3,000 रुपये वसूल रहे हैं। मुख्यमंत्री के फ्लाइंग स्क्वॉड ने डीएसपी इंद्रजीत सिंह यादव के नेतृत्व में गुरुवार को नवीन कम्युनिकेशन नाम की एक दुकान पर छापा मारा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से दो कलर प्रिंटर, दो लैपटॉप, एक हार्ड डिस्क, 19 फर्जी पैन कार्ड, नौ आधार कार्ड, दो वोटर आईडी कार्ड और नकदी भी बरामद किए हैं।

आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

यादव ने आईएएनएस को बताया, आरोपी पहचान प्रमाण के रूप में फर्जी वोटर आईडी कार्ड का इस्तेमाल करते थे और पैन कार्ड, आधार कार्ड के लिए आवेदन करते थे और आवेदकों से 2,000 से 30,000 रुपये वसूलते थे। आरोपी अपने काम से संबंधित कोई कानूनी दस्तावेज पेश करने में विफल रहे थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.