logo-image

गुरुग्राम में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

गुरुग्राम में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

Updated on: 06 May 2022, 09:50 PM

गुरुग्राम:

गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

आरोपियों की पहचान खेड़ा खुरमपुर निवासी रजत उर्फ राका और शिकोहपुर निवासी सागर के रूप में हुई है।

दोनों को गुरुवार को गुरुग्राम के फरुखनगर से एक गुप्त सूचना के बाद पकड़ा गया था। पुलिस ने इनके कब्जे से दो पिस्टल और 20 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, आरोपी गुरुग्राम में अपराध करने के लिए मौजूद थे, लेकिन इससे पहले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने खुलासा किया कि वे लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के सदस्य हैं।

एक अन्य सफलता में, अपराध शाखा ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक शार्पशूटर को 5,000 रुपये का इनाम रखते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से तीन पिस्तौल, नौ मैगजीन और 20 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी आधा दर्जन जघन्य अपराधों में शामिल था।

आरोपी की पहचान राजस्थान निवासी संजीव बिश्नोई उर्फ संजू के रूप में हुई है जिसे गुरुवार को झज्जर-फरु खनगर बाईपास के पास मुबारिकपुर जंक्शन से पकड़ा गया।

पुलिस ने बताया कि बिश्नोई ने खुलासा किया कि वह लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के लगातार संपर्क में था और अपराध करने के लिए गुरुग्राम में मौजूद था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.