logo-image

यूपी के 2 प्रवासी मजदूरों की कर्नाटक में संदिग्ध मौत 

यूपी के 2 प्रवासी मजदूरों की कर्नाटक में संदिग्ध मौत 

Updated on: 15 Jul 2023, 02:50 PM

हासन (कर्नाटक):

कर्नाटक के हासन जिले के हनुमंतपुरा गांव में उत्तर प्रदेश के दो प्रवासी मजदूर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। घटना का खुलासा शनिवार को हुआ।

मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के नयनपुर निवासी 24 वर्षीय नवाब और 30 वर्षीय रामसंजीवन के रूप में हुई है। वह काम की तलाश में हासन जिले में आए थे। पुलिस के अनुसार, पीड़ित बुधवार को अपने आवास पर सो गए और फिर कभी नहीं उठे।

बताया जा रहा है कि उनमें बुखार के लक्षण विकसित हुए और उन्होंने दवा ली। उन्होंने स्थानीय मकान मालिक महेश से किराए का मकान लिया था और बुखार आने के कारण वे दो दिनों से काम से छुट्टी पर थे। वे डॉक्टर के पास गए थे और बुधवार की रात में दवा लेने के बाद सो गए।

मकान मालिक ने देखा कि गुरुवार को पूरे दिन मजदूरों की ओर से कोई गतिविधि या आवाजें नहीं सुनाई दी, तो वह शुक्रवार को दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुआ और पाया कि दो मजदूरों की मौत हो चुकी है।

हसन ग्रामीण पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है और शवों को हासन के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि मौत का सही कारण अभी तक पता नहीं चला है और वे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.