logo-image

अभिनेता बनने के लिए गुरु रंधावा ने कई शैलियों में काम किया

अभिनेता बनने के लिए गुरु रंधावा ने कई शैलियों में काम किया

Updated on: 21 Aug 2021, 09:35 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार गायक-संगीतकार गुरु रंधावा खुद को किसी एक विशेष शैली तक सीमित रखने के बजाय अलग-अलग शैलियों में काम करने के लिए उत्सुक हैं।

इसके बारे में बात करते हुए, गुरु रंधावा ने आईएएनएस से कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से रॉबर्ट डी नीरो और लियोनाडरे डिकैप्रियो की फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। यह मेरी पहली फिल्म है और मैं इसे अपना 100 प्रतिशत देना चाहता हूं, मैं अलग-अलग चीजों को तलाशने की कोशिश करूंगा और पसंद करूंगा। फिल्मों में रोमांटिक, थ्रिलर आदि जैसी शैली होगी और किसी एक के साथ फंसने के लिए नहीं होगी।

अभिनय में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला करने के बारे में बात करते हुए, गायक ने व्यक्त किया, ठीक है, यह सब बहुत सहज है। मेरा मतलब है, कोई निश्चित प्रक्रिया नहीं है और मुझे लगता है कि यह घटनाओं की एक श्रृंखला है जो एक विशेष की ओर ले जाती है। यह सब एक के बाद एक जगह पर मिलता गया। हमने पिछले महीने इस फिल्म को साइन किया था और तब से मैं अपनी यात्रा और आगे की राह देखने के लिए उत्साहित हूं।

उनकी पहली फिल्म एक हिंदी संगीत नाटक है जो एक युवा संगीतकार की उथल-पुथल भरी यात्रा को दर्शाती है। अगर गुरु रंधावा एक अभिनेता के रूप में सफलता का स्वाद चखते हैं, तो क्या वह अभिनय और गायन दोनों को जारी रखना चाहेंगे?

उन्होंने जवाब दिया, मैं दोनों करना चाहता हूं और मुझे लगता है कि वे मेरे लिए साथ-साथ चलेंगे।

हालांकि, संगीतकार हार मानने के लिए तैयार नहीं है अगर एक अभिनेता के रूप में उनके शुरूआती प्रोजेक्ट इसे बड़ा नहीं बनाते हैं।

उन्होंने साझा किया, यह नियति है लेकिन मेरी मेहनत हमेशा स्थिर रहेगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अभिनय में कोई औपचारिक प्रशिक्षण लिया है, गायक ने जवाब दिया, वर्षों से मैं अपने तीन मिनट के संगीत वीडियो के लिए अलग-अलग भूमिकाएं निभा रहा हूं, लेकिन अब केवल फिल्म की अवधि बढ़ेगी। मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है। मृणाल, नुसरत, नोरा (उनके संगीत वीडियो में अभिनय करने वाले अभिनेता) जैसे वे बड़े पर्दे के लिए अभिनय करते हैं। ऐसे प्रतिभाशाली लोगों से सीखना हमेशा खुशी की बात होती है।

गुरु ने आगे कहा, कड़ी मेहनत और प्रयास निरंतर रहेगा और हमेशा रहेगा। मुझे लगता है कि मैं अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.