logo-image

डीडीसी चुनाव परिणामों पर गुपकार सदस्यों की श्रीनगर में बैठक, कहा 'हम सभी एक साथ'

जम्मू कश्मीर में हाल ही में हुए डीडीसी चुनाव और उसके परिणाम पर आगे की रणनीति तय करने के लिये गुपकार गठबंधन के सदस्यों की बैठक आज श्रीनगर में हुई.

Updated on: 24 Dec 2020, 04:43 PM

श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर में हाल ही में हुए डीडीसी चुनाव और उसके परिणाम पर आगे की रणनीति तय करने के लिये गुपकार गठबंधन के सदस्यों की बैठक आज श्रीनगर में हुई. इस बैठक में नेशनल कांफ्रेंस के मुखिया फारूक अब्दुल्ला और पीपल्स कांफ्रेंस पार्टी के अध्यक्ष सज्जाद लोन भी शामिल थे.

नेशनल कांफ्रेंस के मुखिया फारूक अब्दुल्ला ने बैठक के बाद कहा कि गुपकार गठबंधन पहले की तुलना में आज ज्यादा मजबूत है. जब इसका गठन किया गया था उससे ज्यादा मजबूत गुपकार अब है. उन्होंने आगे कहा कि हम पहले भी एकजुट थे और हम आगे भी एकजुट रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव के बाद गुपकार गठबंधन अब ज्यादा मजबूती से उभरा है.

वहीं पीपल्स कांफ्रेंस पार्टी के अध्यक्ष सज्जाद लोन ने कहा कि यह समझ से परे है कि जब डीडीसी चुनाव इतने शांतिपूर्वक संपन्न हो गये, फिर लोगों को हिरासत में लेने की आवश्यकता क्या है जो लोग पहले भी हिरासत में रह चुके हैं. हम सब मिलकर इसकी भरपूर निंदा करते हैं. सरकार हिरासत में लिए गए लोगों को तुरंत रिहा करे.

बता दें कि डीडीसी चुनाव में बीजेपी को 74 सीटें मिली है. गुपकार गठबंधन को 108 सीटों पर जीत हासिल हुई है. कांग्रेस को 25 जबकि निर्दलीय को 49 सीटों पर जीत मिली है.