logo-image

जम्मू कश्मीरः अनंतनाग के लारनू में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

अनंतनाग मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. वहीं, शुक्रवार को बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. यहां करीब दो से तीन आतंकी घेरे में आ गए थे.

Updated on: 17 Oct 2020, 09:41 AM

अनंतनाग:

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग (Ananthnag) के लारनू इलाके में शनिवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई. सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. इससे पहले शुक्रवार को बडगांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. यहां करीब दो से तीन आतंकी घेरे में आ गए थे. जानकारी के मुताबिक, ये एनकाउंटर बडगाम जिले के नागम चाडूरा इलाके में हुआ था. 

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. बुधवार को सुरक्षाबलों ने शोपियां में ऑपरेशन चलाकर दो आतंकियों को ढेर किया था. कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से आतंकी लगातार सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं. सीआरपीएफ और पुलिस के संयुक्त अभियान में अब तक कई आतंकी ढेर हो चुके हैं. इसी महीने में शोपियां, बडगाम, श्रीनगर, कुलगाम समेत अन्य इलाकों में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाकर कई आतंकियों को मौत के घाट उतारा है.