logo-image

गुना में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, सब इंस्पेक्टर सहित 3 पुलिस कर्मियों की मौत

गुना में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, सब इंस्पेक्टर सहित 3 पुलिस कर्मियों की मौत

Updated on: 14 May 2022, 11:00 AM

गुना/भोपाल:

मध्य प्रदेश के गुना जिले में बीती रात को बदमाशों और पुलिस जवानों की बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ मे एक सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिस जवानों की मौत हो गई। इस घटनाक्रम को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपात बैठक बुलाई है।

राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि गुना जिले के आरोन थाना क्षेत्र में 7-8 मोटरसाइकिल सवार बदमाशों की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया। जिस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें पुलिस परिवार के जाबांज एसआई राजकुमार जाटव, हवलदार नीलेश भार्गव और सिपाही संतराम जी की मौत हो गई है।

उन्होंने आगे बताया कि, घटना दुखद और हृदय विदारक है। जिले के पुलिस अधीक्षक और डीजीपी से घटना की जानकारी ली। अपराधियों के खिलाफ ऐसी सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है जो नजीर बने।

वहीं मुख्यमंत्री चौहान ने पुलिस अधिकारियों की आवश्यक बैठक बुलाई है। इस बैठक में पुलिस और गृह विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.