logo-image

बिहार: तिलकोत्सव में हुई हर्ष फायरिंग में वीडियोग्राफर की गई जान

बिहार: तिलकोत्सव में हुई हर्ष फायरिंग में वीडियोग्राफर की गई जान

Updated on: 20 Nov 2021, 12:25 PM

सासाराम:

बिहार के रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र में एक तिलक समारोह की खुशियां तब मातम में बदल गई जब हर्ष फायरिंग में वीडियोग्राफर (कैमरामैन) की गोली लगने से मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, नोखा थाना क्षेत्र में ब्रिजेश मिश्रा के घर में शुक्रवार की रात तिलकोत्सव का आयोजन किया गया था। बताया जाता है कि तिलक चढ़ाने वाले लोग पटना से आए थे। तिलक चढ़ाने वाले लोग तिलक चढ़ाने के लिए दरवाजे पर पहुंचे ही थे कि खुशी के मौके पर फायरिंग होने लगी। इसी दौरान एक गोली वहां वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन को जा लगी।

गोली लगने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में कैमरामैन को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नोखा के थाना प्रभारी राजेश कुमार ने शनिवार को बताया कि मृतक की पहचान संझौली थाना के मसोना गांव निवासी रविकांत सिंह के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

कुमार ने बताया कि पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया हर्ष फायरिंग का ही मामला प्रतीत हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार की रात पटना के रामकृष्णनगर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी अजीत यादव के पुत्र के पहले जन्मदिन की पार्टी में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान गोली चलने से कार्यक्रम देख रहे विक्की कुमार की मौत हो गई थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.