News Nation Logo

बिहार में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या, एंबुलेंस से आए थे बदमाश

बिहार में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या, एंबुलेंस से आए थे बदमाश

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 15 Nov 2021, 08:30:01 PM
Gun point

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में एंबुलेंस पर सवार होकर आए अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े एक नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नवनिर्वाचित मुखिया सिंह सोमवार को अपने एक सहयोगी के साथ बुलेट मोटरसाइकिल से चरपोखरी के ठेंगवा गांव से अपने गांव बजेन जा रहे थे। इसी दौरान प्रीतमपुर और भलुआन गांव के बीच एंबुलेंस पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। सिर पर गोली लगने से घटनास्थल ही उनकी मौत हो गई।

घटना को अंजाम देकर एंबुलेंस से भाग रहे अपराधियों की एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

घटना को लेकर गांव और आसपास इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक विनय कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। हत्या का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन किया गया है।

उन्होंने कहा कि प्रथम ²ष्टया हत्या का कारण चुनावी रंजिश की बात सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव में पांचवें चरण के तहत बीते 24 अक्टूबर को चुनाव हुआ था और 26 अक्टूबर को मतगणना में संजय सिंह बाबूबांध पंचायत से दोबारा मुखिया निर्वाचित हुए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 15 Nov 2021, 08:30:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.