logo-image

पुणे में हाईवे के पास रेस्तरां में गोलीबारी में दो की मौत

पुणे में हाईवे के पास रेस्तरां में गोलीबारी में दो की मौत

Updated on: 22 Oct 2021, 07:20 PM

पुणे:

पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर उरलीकांचन में आज दोपहर लोगों के दो समूहों के बीच हुई अंधाधुंध गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई।

पुणे पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी के अनुसार, घटना दोपहर तीन बजे के आसपास हुई, जब कम से कम 4-5 लोग एक रेस्तरां घुसे और स्थानीय रेत-व्यापारी संतोष एस जगताप पर गोलियां चला दीं, जहां वह कुछ अन्य लोगों के साथ खड़े थे।

गोली लगने के बाद जमीन पर गिर जगताप ने जवाब में गोली चलाई और अपने एक हमलावर को मारने में कामयाब रहे, जिसकी पहचान स्वागत बी खैरे के रूप में हुई, जबकि अन्य भाग गए।

गोलीबारी खत्म होने के बाद कुछ स्थानीय लोग बुरी तरह घायल दोनों को अस्पताल ले गए, जहां कुछ देर बाद जगताप ने दम तोड़ दिया, जबकि बॉडी गार्ड का इलाज चल रहा है।

लोनी कालभोर पुलिस स्टेशन की क्रैक टीमें मौके पर पहुंचीं, सभी निकास बिंदुओं को सील कर दिया, सड़क-ब्लॉकोंको लगा दिया और हमलावरों का पता लगाने के लिए तलाशी शुरू कर दी।

हालांकि, जगताप की हत्या के पीछे का सही मकसद स्पष्ट नहीं है। प्रारंभिक जांच में पिछली व्यावसायिक दुश्मनी की ओर इशारा किया गया है, लेकिन पुलिस सभी मोचरें पर जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.