logo-image

बिहार: बैंक में चली गोली, महिला सहित 3 घायल

बिहार: बैंक में चली गोली, महिला सहित 3 घायल

Updated on: 16 Oct 2021, 08:10 PM

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बैंक में सुरक्षा गार्ड के बंदूक से अचानक गोली चल जाने से एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने सुरक्षा गार्ड को हिरासत में लेकर हथियार को जब्त कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बंजारी स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में शनिवार की शाम बंदूक साफ करने के दौरान सुरक्षा गार्ड से गोली चल गई, जिससे ससुराल जा रही महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। बैंककर्मियों ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

गोपालगंज नगर के पुलिस निरीक्षक ललन कुमार ने बताया कि बैंक शाखा के मुख्य गेट पर सुरक्षा गार्ड शाम तीन बजे के आसपास बंदूक साफ कर रहा था, इसी दौरान गोली चली, जिससे एक बैंक ग्राहक और दो राहगीर जख्मी हो गए।

इस घटना के बाद बैंक में कुछ देर के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई।

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने सुरक्षा गार्ड को हिरासत में लेकर हथियार जब्त कर लिया है तथा पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस बैंककर्मियों से पूछताछ के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

घायलों में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के सलेमगढ़ निवासी वीरेंद्र प्रजापति की पत्नी संगीता देवी, रामगढ़वा निवासी रंभू कुमार और चैलवा गांव निवासी सोनू कुमार हैं। संगीता देवी अपने मायके आई थी और ससुराल जाने के लिए एक वाहन पर सवार थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.