logo-image

पटना में एक मॉडल को बदमाशों ने मारी गोली, घायल

पटना में एक मॉडल को बदमाशों ने मारी गोली, घायल

Updated on: 13 Oct 2021, 06:50 PM

पटना:

पटना की एक मॉडल को अज्ञात हमलावरों ने उसके घर के बाहर गोली मार दी। गोली लगने के बाद मॉडल घायल हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अनीता देवी उर्फ मोना रॉय (36) को दो बाइक सवार हमलावरों ने उस समय गोली मार दी, जब वह मंगलवार को रात करीब 10 बजे राजीव नगर थाना अंतर्गत बसंत कॉलोनी में घर के अंदर अपना दोपहिया वाहन पार्क कर रही थी।

फिहलाल, उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अपने कार्यक्रम मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार सत्र 7 में प्रसिद्ध निर्देशक नीतीश चंद्र के अधीन काम करने वाली अनीता अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ घर लौट रही थी, जब उस पर हमला किया गया था।

राजीव नगर थाने के जांच अधिकारी ने कहा, जैसे ही वह घर पहुंची, उनकी बेटी ने गेट खोला और अंदर चली गई। अनीता घर के अंदर जाने ही वाली थी कि दो बाइक सवार हमलावरों ने पीछे से गोलियां चला दी।

उन्होंने आगे कहा, गोलीबारी की आवाज सुनकर पड़ोसी इकट्ठे हो गए और उसे अस्पताल ले गए। वह खतरे से बाहर है। हम जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.