logo-image

बिहार : स्टेशनरी दुकान में लूटपाट के दौरान व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या

बिहार : स्टेशनरी दुकान में लूटपाट के दौरान व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या

Updated on: 30 Sep 2021, 11:10 AM

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एक स्टेशनरी दुकान में लूटपाट के दौरान विरोध करने पर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद अपराधियों ने दुकान में लूटपाट की और फरार हो गए ।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि सिरिसिया गांव के रहने वाले हरिराम सिंह (42) सिरिसिया बाजार स्थित अपनी दुकान में बैठे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार मास्क पहने हुए चार की संख्या में अपराधी दुकान पर पहुंचे। दो अपराधी स्टेशनरी दुकान में घुसे और कर्मियों से पैसा का काउंटर कहां है, पूछने लगे। व्यवसायी ने लूटपाट का विरोध किया, तब अपराधी ने पिस्टल से गोली मार दी। गोली लगते ही व्यवसायी की मौत हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने बाद बाइक सवार अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

घटना की सूचना पाकर कुचायकोट, विशंभरपुर और नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद से ही क्षेत्र के व्यवसाई आक्रोशित है।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने गुरुवार को बताया कि व्यवसायी की हत्या के मामले में पुलिस गंभीर है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच टीम गठित की गई है। अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है।

-- आईएएनएस

एमएनपी/आरएचए

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.