logo-image

बिहार में पंचायत सुनवाई के बीच 2 की गोली मारकर हत्या

बिहार में पंचायत सुनवाई के बीच 2 की गोली मारकर हत्या

Updated on: 27 Sep 2021, 12:10 PM

पटना:

बिहार के खगड़िया जिले में पंचायत सुनवाई के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

घटना रविवार शाम रोहियामा गांव में हुई। बेलदौर पुलिस ने कहा कि दो समूहों के बीच आगामी पंचायत चुनाव से संबंधित मामले को निपटाने के लिए एक पंचायत का आयोजन किया गया था।

मृतकों की पहचान किशुनदेव चौधरी के रूप में हुई है, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हरिबोल यादव ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा, पंचायत में सुनवाई के दौरान गुटों में मामला सुलझने की बजाय आपस में झगड़ा हो गया। अचानक कुछ लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिससे अफरा-तफरी मच गई।

बलदौर पुलिस थाने के एसएचओ संतोष कुमार ने कहा, किशुनदेव चौधरी के सीने और पेट में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हरिबोल यादव को सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

एसएचओ ने कहा, हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। कथित हमलावरों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.