logo-image

बिहार में मुखिया प्रत्याशी के बेटे की गोली मारकर हत्या

बिहार में मुखिया प्रत्याशी के बेटे की गोली मारकर हत्या

Updated on: 22 Sep 2021, 10:05 PM

शिवहर:

बिहार के शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक मुखिया प्रत्याशी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल हत्या के कारणों को पता नहीं चल सका है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया सुल्तानपुर गांव के रहने वाले विक्की कुमार (22) को किसी व्यक्ति ने फोनकर घर से बुलाया और कुछ घंटे बाद उसका शव गांव के एक खेत में पड़ा मिला। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मृतक विक्की तरियानी थाना क्षेत्र के विशंभरपुर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी इंदु देवी का बेटा था। पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्तौल और एक मोबाइल भी बरामद किया है।

ग्रामीण हत्या के पीछे चुनावी प्रतिद्वंदिता की आशंका जता रहे हैं। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ बोलने से इंकार कर रही है।

शिवहर के पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब तक मृतक के परिजनों की ओर से कोई लिखित बयान नहीं दिया गया है। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

इधर, पंचायत चुनाव के दौरान हत्या के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में 11 चरणों में पंचायत चुनाव हो रहे हैं। पहले चरण के तहत 24 सिंतबर को वोट डाले जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.