logo-image

बिहार में मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या

बिहार में मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या

Updated on: 21 Aug 2021, 02:35 PM

पटना:

बिहार के पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे होने वाले पंचायत चुनाव से जोड़कर देख रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बांक पंचायत की मुखिया आशा देवी के पति पिंटू शाह की अपरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात शाह नरहन्ना गांव से कन्हौली गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते में पैनाल गांव के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

मनेर के थाना प्रभारी आलोक कुमार ने शनिवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

पुलिस प्रथम दृष्टया इस घटना को होने वाले पंचायत चुनाव से जोड़कर छानबीन प्रारंभ कर दी है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में ग्राम पंचायत और ग्राम कचहरी के चुनाव की तिथि घोषित कर दी गई है। चुनाव 11 चरणों में होंगे, जिसकी अािसूचना 24 अगस्त को जारी होगी। इसके साथ ही संबािंत क्षेत्रों में आदर्श आचार संहिता लागू हो जाएगी।

राज्य में 24 सितंबर को पहले चरण का मतदान होगा जबकि 12 दिसंबर को 11 वें तथा अंतिम चरण के मतदान कराए जाएंगें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.