logo-image

बिहार में घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या

बिहार में घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या

Updated on: 10 Jul 2021, 08:35 PM

छपरा:

बिहार के सारण जिले के मढौरा थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय युवक मुकेश कुमार की हत्या के दो दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस प्रथम ²ष्टया हत्या के पीछे लेनदेन का मामला बता कर जांच में जुटी है।

पुलिस के एक अधिकारी ने षनिवार को बताया कि जमालपुर गांव के रहने वाले उमेष सिंह के पुत्र मुकेष कुमार की बुधवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।

परिजनों के मुताबिक रात में सभी लोग एक साथ खाना खाकर सोने जा रहे थे, तभी मुकेश कुमार के मोबाइल पर किसी का फोन आया, परिजनों से थोड़ी देर में आने की बात कहकर वह घर से निकला, उसके बाद वह नहीं लौटा। गुरुवार को कोल्हुआ गांव में उसका शव बरामद किया गया। मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मढौरा के थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने शनिवार को बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि मृतक के पिता के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी मढौरा थाना में दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में गांव के ही एक व्यक्ति को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से आरोपी फरार है।

इधर, मृतक के चाचा आर के सिंह का कहना है कि फोन के कॉल डिटेल के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकता है। उन्होंने बताया कि मुकेष इस बार होने वाले पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य का चुनाव लडने वाला था, जिसकी तैयारी उन्होंने प्रारंभ कर दी थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.