logo-image

यूपी के पूर्व जिला परिषद सदस्य की गोली मारकर हत्या

यूपी के पूर्व जिला परिषद सदस्य की गोली मारकर हत्या

Updated on: 08 Jul 2021, 01:10 PM

बलिया:

बलिया जिले के बैरिया में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य बलबीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि उसके साथी और वर्तमान जिला पंचायत की सदस्य के पति अमृतेश सिंह इस घटना में बाल-बाल बच गए।

घटना बुधवार शाम की है जब बलबीर (35) और अमृतेश एक एसयूवी में सोनबरसा गांव से घर लौट रहे थे।

जब वे ब्रह्ममोद और चिड़ियामोड़ के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग -31 से गुजर रहे थे, मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनकी एसयूवी को रोक लिया और ड्राइवर की सीट पर बैठे बलबीर को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध गोलियां चला दीं।

एसपी बलिया विपिन टाडा ने कहा, हमलावरों को बलबीर को निशाना बनाते देख अमृतेश खुद को बचाने के लिए एसयूवी से नीचे उतर गया और उन्हें पैर में मामूली चोट लगी।

गोली की आवाज सुनकर कुछ स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे।

स्थानीय लोगों ने बलबीर और अमृतेश को सोनबरसा इलाके के एक अस्पताल में पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने बलबीर को मृत घोषित कर दिया।

एसपी ने कहा, बलबीर के परिवार ने अभी तक इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

हालांकि शुरूआती जांच में पता चला है कि मृतक हिस्ट्रीशीटर था और हत्या के एक मामले में जेल भी जा चुका था।

एसपी ने कहा कि वर्तमान में, वह संपत्ति के सौदे में शामिल था। पुलिस मामले को सुलझाने के लिए बलबीर की पुरानी दुश्मनी और व्यापारिक प्रतिद्वंदिता सहित सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.