logo-image

दिल्ली के बवाना इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड, बवानिया गिरोह का एक बदमाश घायल

दिल्ली के बवाना इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड, बवानिया गिरोह का एक बदमाश घायल

Updated on: 11 Nov 2021, 11:55 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस और राजेश बवानिया गिरोह के बदमाशों के बीच गुरुवार सुबह बवाना इलाके में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गया। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 2 अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है।

दरअसल दिल्ली एनसीआर में बवाना गैंग का काफी प्रभाव माना जाता है। गुरुवार सुबह करीब 7 बजे पुलिस को इनकी सूचना मिली थी। जब पुलिस ने इनको पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस और बदमाशों की इस मुठभेड़ में कुल 7 राउंड फायरिंग हुई।

बदमाशों द्वारा हुई फायरिंग का जवाब देते हुए जब दिल्ली पुलिस ने फायरिंग की तो उसमें गैंगस्टर मनबीर रैंचो की सीधे पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस के साथ हुई राजेश बवानिया गिरोह के बदमाशों के साथ मुठभेड़ में बदमाशों के पास से 2 हथियार और 10 कारतूस जब्त किए हैं। वहीं पैर में गोली लगने के कारण घायल बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार जारी है। उसकी हालत स्थिर बताई जाती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.