logo-image

बिहार में पंचायत चुनाव के पहले अपराधियों ने पूर्व मुखिया सहित 2 लोगों को मारी गोली

बिहार में पंचायत चुनाव के पहले अपराधियों ने पूर्व मुखिया सहित 2 लोगों को मारी गोली

Updated on: 03 Sep 2021, 11:55 AM

नवादा:

बिहार में पंचायत चुनाव की घोषणा के बाद गोलीबारी का दौर भी प्रारंभ हो गया। राज्य के नवादा जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने पूर्व मुखिया और मुखिया के पति तथा उनके एक रिश्तेदार को गोली मार दी। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की रात पचोहिया गांव में अपने आवास के बाहर ओहारी पंचायत की मुखिया अनिता देवी के पति और पूर्व मुखिया अवधेश कुमार अपने ममेरे भाई प्रदीप कुमार के साथ बैठे थे। इसी दौरान छह की संख्या आए हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

इस घटना में गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि अपराधी फायरिंग करने के बाद फरार हो गए।

कादिरगंज के थाना प्रभारी सूरज कुमार ने आईएएनएस को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पूर्व मुखिया अवधेश कुमार के जांघ में गोली लगी है जबकि प्रदीप कुमार के सीने में गोली लगी है। कुमार ने बताया कि प्राथमिक इलाज के बाद प्रदीप की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया है।

उन्होंने बताया कि प्रथम ²ष्टया हत्या कारण आपसी रंजिश प्रतीत हो रहा है, पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि राज्य में 11 चरणों में पंचयायत चुनाव होना है। पहले चरण में 24 सितंबर को वोट डाले जाएंगें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.