logo-image

योगी के बहाने पीएम मोदी पर मेवाणी का तंज, पूछा- क्या एंटी रोमियो स्कवॉड था एक और जुमला?

उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ और उत्पीड़न से परेशान एक दलित लड़की के खुद को जलाने की कोशिश की थी। इसी घटना पर गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

Updated on: 30 Dec 2017, 06:41 PM

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा में पहुंचने वाले वडगाम सीट से नवनिर्वाचित निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार को लेकर ट्वीट कर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया है।

उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ और उत्पीड़न से परेशान एक दलित लड़की के खुद को जलाने की कोशिश की थी। इसी घटना पर गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर लिखा है, 'गुड मॉर्निंग सर @narendramodi: मैने कहा GM (गुड मॉर्निंग) अब नीचे ज़रा अपने चहेते सीएम @myogiaditynath का रिपोर्ट कार्ड देखें : एक युवा लड़की ने खुद को यूपी में रोमियो के उत्पीड़न के चलते खुद को जला लिया, क्या यूपी में लड़कियों और महिलाओं की रक्षा के लिए आपका रोमियो स्कवॉड लड़कों को परेशान कर रहा है या यह एक और मुख्यमंत्री का जुमला है।'

जनता की शिकायतों के निपटान में नीति आयोग सबसे सुस्त, विदेश मंत्रालय सबसे चुस्त- रिपोर्ट

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पदभार ग्रहण करने के बाद रेप और यौन उत्पीड़न की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए राज्य में एंटी रोमियो स्कवॉड की शुरुआत की थी।

इस बीच हाल ही में (बुधवार को) उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक 17 साल की लड़की ने कथित उत्पीड़न और गांव के ही 3 लड़कों से पिटाई के बाद खुद को आग के हवाले कर दिया था।

फिलहाल लड़की का इलाज गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में चल रहा है जहां 70 प्रतिशत जलने के बाद लड़की की फिलहाल स्थिति गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिंकदर' को हुए 25 साल, अभिनेत्री आयशा जुल्का ने बहाया था 'खून'

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें