logo-image

गुजरात चुनाव 2017: राहुल ने फिर किए मंदिर दर्शन, भीड़ ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे

यहां पर उन्होंने अंदर जाकर दर्शन तो किए लेकिन जब वह बाहर निकले तो वहां खड़ी भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया।

Updated on: 10 Dec 2017, 08:15 PM

नई दिल्ली:

गुजरात में दूसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने खेड़ा में मंदिर के दर्शन किए। हालांकि जब राहुल मंदिर दर्शन के बाद बाहर निकले तो भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए।

दरअसल राहुल रविवार को दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए खेड़ा के डकोर में श्री रणछोड़जी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे। 

भीड़ ने राहुल को देखकर नारे लगाने शुरू कर दिए। इनमें 'मोदी-मोदी' के नारे साफ सुनाई दे रहे थे। हालांकि इस दौरान भीड़ ने राहुल गांधी और हार्दिक पटेल के नाम के भी नारे लगाए। 

और पढ़ें - गुजरात चुनाव: राहुल ने कहा-'कांग्रेस आवे छे...नवसर्जन लावे छे'

इसके बाद राहुल गांधी लोगों का अभिवादन करते हुए अपनी गाड़ी से वहां से निकल गए। 

गौरतलब है कि राहुल गांधी अभी तक अपने चुनावी प्रचार के दौरान गुजरात में लगातार मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं, जिसे लेकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उन पर लगातार निशाना साध रही है।

गुजरात में पहले चरण के दौरान 89 सीटों पर मतदान हो चुका है। शनिवार को हुए राज्य विधानसभा के चुनाव में कुल 68 फीसदी मतदान हुआ है। गुजरात में दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होना है। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे।

चुुनावी विश्लेषकों के मुताबिक पिछले 22 सालों से गुजरात की सत्ता से बाहर कांग्रेस इस बार के चुनाव में बीजेपी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है।

और पढ़ें - राहुल का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- कांग्रेस बीजेपी की तरह गलत शब्द नहीं बोलती