logo-image

गुजरात: कर्जदार कारोबारी ने परिवार को मारी गोली

अहमदाबाद में कर्ज से डूबे एक कारोबारी ने मंगलवार को अपनी पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी।

Updated on: 23 May 2018, 12:05 AM

अहमदाबाद:

अहमदाबाद में कर्ज से डूबे एक कारोबारी ने मंगलवार को अपनी पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी। कारोबारी ने यह कदम तब उठाया, जब बड़ी बेटी को उच्च शिक्षा के लिए ऑस्ट्रेलिया भेजने का बंदोबस्त न हो पाने पर परिवार में नोकझोंक हुई।

पुलिस के अनुसार, धर्मेश शाह (50) निर्माण के कारोबार से जुड़ा हुआ है और अपनी पत्नी व बेटियों के साथ शहर के एक महंगे इलाके में रहता है।

कथित तौर पर शाह के ऊपर 15 करोड़ रुपये का कर्ज है और उसका परिवार इससे अनजान था। एक बेटी को पढ़ाई के लिए विदेश भेजने पर आने वाले खर्च को लेकर सोमवार रात परिवार में बहस हुई थी। विदेश में पढ़ाई के लिए 70 लाख रुपये की जरूरत थी।

सहायक पुलिस आयुक्त एसएन जाला ने कहा, 'जब परिवार के सदस्य सोने चले गए, तो शाह ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से सबसे पहले अपनी पत्नी अमीबेन पर गोली दागी। उसके बाद उसने एक 12 बोर की बंदूक से गोलियां दागकर अपनी बेटी हेली (24) और खुशी (18) की हत्या कर दी।'

जाला ने कहा, 'उसने अपनी पत्नी पर एक चक्र गोली दागी, जबकि अपनी बेटियों पर दो-दो चक्र गोलियां दागी।'

पुलिस के अनुसार, शाह ने उसके बाद अपनी कंपनी के एक इंजीनियर और अपने कुछ रिश्तेदारों को फोन किया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। लेकिन आत्महत्या करने के बदले उसने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया और पुलिस के पहुंचने पर समर्पण कर दिया।

शाह को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें