logo-image

नृशंस बेहाला हत्याकांड ने कोलकाता को झकझोर कर रख दिया

नृशंस बेहाला हत्याकांड ने कोलकाता को झकझोर कर रख दिया

Updated on: 07 Sep 2021, 03:05 PM

कोलकाता:

कोलकाता के दक्षिणी इलाके में बेहाला के एक पॉश इलाके में एक 45 वर्षीय महिला और उसके 13 वर्षीय बेटे की उनके घर में हत्या कर दी गई।

सोमवार की रात को परनाश्री में वारदात का पता चला था। जांच विभाग ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक, सुष्मिता मंडल का शव उनके मास्टर बेडरूम में खून से लथपथ हालत में मिला था और उनका गला काट दिया गया था। उनका बेटा तमाजीत भी उसी तरह से मृत पाया गया, लेकिन उसका शरीर बैठने की स्थिति में मिला था।

जासूसी विभाग के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा माना जाता है कि तमाजीत अपनी ऑनलाइन क्लास कर रहा था, तभी बदमाशों ने घर में घुसकर दोनों की हत्या कर दी।

हत्या का खुलासा रात करीब साढ़े दस बजे हुआ, जब पति तपन मंडल ने पुलिस के डायल-100 पर कॉल की। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अधिकारी ने कहा कि हमने पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रहे हैं। कुछ लिंक हैं जो मामले में महत्वपूर्ण सफलता दे सकते हैं।

मुख्य रूप से अधिकारियों की राय है कि हत्या एक या एक से अधिक व्यक्तियों द्वारा की गई है जो परिवार के परिचित थे क्योंकि पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला है कि महिला ने व्यक्ति की पहचान जाने बिना दरवाजा नहीं खोला था।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस को यह भी यकीन है कि तमाजीत अपनी ऑनलाइन क्लास कर रहा था, जब उसे मार दिया गया क्योंकि वह अपने स्कूल की पोशाक में था, लेकिन पुलिस अभी तक हत्या के हथियार और कक्षा के दौरान इस्तेमाल किए जा रहे मोबाइल को बरामद नहीं कर पाई है।

बैंक कर्मचारी तपन मंडल ने अपने बयान में कहा कि वह शाम पांच बजे से अपनी पत्नी से फोन पर बात नहीं कर रहे थे। वह चिंतित था जब रात में वह घर लौटा और मुख्य दरवाजा खुला पाया। तपन ने मीडिया को बताया कि जब मैं अंदर गया तो मैंने दोनों को मृत पड़े हुए देखा। मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया और उन्हें हत्या के बारे में सूचित किया।

पुलिस को यह भी पता चला है कि शाम करीब साढ़े पांच बजे तमाजीत का प्राइवेट ट्यूटर उसे पढ़ाने आया था। लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो तो वह वापस लौट गया। पुलिस का मानना है कि जब प्राइवेट ट्यूटर आया तो बदमाश घर के अंदर थे और इसलिए उन्होंने दरवाजा नहीं खोला।

पुलिस निजी शिक्षक से पूछताछ करेगी।

एक अन्य अधिकारी ने कहा कि हमने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और एक बार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हमें हत्याओं का सही समय और मां और बेटे को मारने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार का पता चल जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.