News Nation Logo

BREAKING

Banner

लॉकडाउन के कारण 9 दिन बाद भी दुल्हन की नहीं हो सकी विदाई, बारातियों समेत दूल्हा ससुराल में फंसा

कोरोना वायरस के कारण लगातार लॉकडाउन है. सरकार ने लोगों की सुरक्षा के लिए ये कदम उठाया है. लेकिन कई बार इससे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 22 मार्च को एक परिवार में शादी होनी थी. लेकिन उस दिन जनता कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया. जिससे शादी

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 31 Mar 2020, 08:34:52 PM
corona

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के कारण लगातार लॉकडाउन है. सरकार ने लोगों की सुरक्षा के लिए ये कदम उठाया है. लेकिन कई बार इससे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 22 मार्च को एक परिवार में शादी होनी थी. लेकिन उस दिन जनता कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया. जिससे शादी नहीं हुआ. अगले दिन शादी हुई तो दुल्हन की विदाई होने से पहले ही 24 मार्च को पीएम मोदी ने देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा कर दी. अब हालात ये है कि दूल्हा अपने ससुराल में पिछले 9 दिनों से बारातियों के साथ फंसा है. बारात की आवभगत लड़की वालों को करनी पड़ रही है.

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस से जुड़ी सच्चाई छिपा रहा था चीन, मजबूरी में करना पड़ा ये बड़ा खुलासा

झारखंड के रामगढ़ में लॉकडाउन के दौरान किसी तरह शादी तो हो गई. लेकिन शादी के 9 दिनों बाद भी दुल्हन की विदाई नहीं हो सकी है. आसनसोल (बंगाल) से आए दूल्हा सहित वधू पक्ष के करीब 75 लोग जिसमें महिलाएं, बच्चे व पुरूष फंस गए हैं. लॉकडाउन के कारण वापस अपने घर नहीं जा पा रहे हैं.

दरअसल, सीसीएल अरगड्डा माइनस क्वार्टर में रहने वाले स्व. राजकपूर जगदल्ला की बेटी की शादी 22 मार्च को आसनसोल के नीचुपोड़ा में रहने वाले दासु दीप के बेटे राकेश दीप के साथ होना तय हुआ था.

यह भी पढ़ें- तबलीगी जमात को लेकर तसलीमा नसरीन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

उस दिन कोरोना वायरस को लेकर देश भर में जनता कर्फ्यू लग जाने के कारण शादी नहीं हो सकी. 23 मार्च की रात को शादी तो हो गई लेकिन 24 मार्च को विदाई नहीं हो सकी. उसी रात को कोरोना को लेकर पीएम मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी.

First Published : 31 Mar 2020, 08:34:52 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×