News Nation Logo
Banner

महान एथलीट मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन

महान एथलीट मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह का कोरोना से निधन हो गया है. रविवार शाम चार बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 Jun 2021, 09:59:09 PM
Great athlete Milkha Singh wife dies of corona

महान एथलीट मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन (Photo Credit: @Wikipedia)

नई दिल्ली :

महान एथलीट मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह का कोरोना से निधन हो गया है. रविवार शाम चार बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मिल्खा सिंह भी पीजीआई चंडीगढ़ में आईसीयू में भर्ती हैं. इस वजह से वह अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए हैं.पिछले महीने मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी दोनों को कोरोना के चलते फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फोर्टिस अस्पताल ने तब कहा था कि ऑक्सीजन का लेवल कम होने से उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है. अस्पताल की ओर से ये भी कहा गया था कि उनकी सेहत धीरे-धीरे सुधर रही है. लेकिन, आखिरकार भारत के वॉलीबॉल टीम की कप्तान रह चुकीं निर्मल कौर कोरोना से चली अपनी लंबीं जंग नहीं जीत सकीं.  मिल्खा सिंह भी पीजीआई चंडीगढ़ में ICU में भर्ती हैं. इस वजह से वो अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे.

पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये मिल्खा सिंह

पत्नी के अंतिम संस्कार में मिल्खा सिंह शामिल नहीं हो पाये. इसके पीछे कारण है कि वो अभी अस्पताल में भर्ती हैं. मालूम हो मिल्खा सिंह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुए थे. जिसके बारे में उन्होंने खुद अपने फैन्स को दी थी. बाद में उनकी स्थिति खराब होने लगी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिल्खा सिंह के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती करायी गयीं थीं. लेकिन वो कोरोना के खिलाफ जंग नहीं जीत पायीं. बता दें कि मिल्खा सिंह अब भी आईसीयू में भर्ती हैं. हालांकि कुछ दिनों उनकी तबीयत में काफी सुधार हुई थी. लेकिन बाद में उनकी स्थिति खराब होने के बाद फिर से आईसीयू में भर्ती कराया गया.

पंजाब के मुख्यमंत्री ने जताया दुख

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मिल्खा सिंह की पत्नी के निधन पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट किया किया और लिखा, निर्मल मिल्खा सिंह जी के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. वो भारत की वॉलीबॉल टीम की कप्तान रह चुकी हैं. वह एक बेहतरीन खिलाड़ी थीं. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है.

 

First Published : 13 Jun 2021, 09:42:59 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×