News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

एलजीबीटी का समर्थन करने वाले तमिल संगीत वीडियो में नजर अएंगी गौरी किशन और अनघा

एलजीबीटी का समर्थन करने वाले तमिल संगीत वीडियो में नजर अएंगी गौरी किशन और अनघा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 21 Nov 2021, 07:50:01 PM
Gouri Kihan,

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चेन्नई: गौरी जी.के. या 96 की मशहूर गौरी किशन और डिक्कीलूना की अनघा ने मगीझिनी नामक एक संगीत वीडियो के लिए हाथ मिलाया है, जो समलैंगिक, गे, उभयलिंगी, ट्रांसजेंडर (एलजीबीटी) के बारे में है।

मगीझिनी में गौरी और अनघा समलैंगिकों की भूमिका में हैं। वे अपने परिवार को समझाने के अपने प्रयासों में कैसे सफल होती हैं, इस रिश्ते को संगीत वीडियो के माध्यम से दिखाया गया है, जिसे छह दिनों में तैयार किया गया है।

वी.जी. बालासुब्रमण्यम द्वारा लिखित और निर्देशित और ट्रेंडिंग एंटरटेनमेंट और कौस्तुभा मीडिया वर्क्‍स द्वारा निर्मित, मगीझिनी सारेगामा ओरिजिनल्स द्वारा 22 नवंबर को रिलीज होगी।

निर्देशक बालासुब्रमण्यम वर्तमान में अजय ज्ञानमुथु द्वारा अभिनीत विक्रम-स्टारर कोबरा में सह-निर्देशक के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मगीझिनी के पीछे का विचार समाज को एलजीबीटी के बारे में समझाना है। पहली बार, हमने इस परियोजना के लिए एनामॉर्फिक लेंस का उपयोग किया है। पूरी टीम की भागीदारी और समर्थन के लिए संगीत वीडियो ने वास्तव में अच्छी तरह से आकार लिया है।

मगीझिनी के लिए संगीत गोविंद वसंता का है, गीत माधन कार्की के हैं और कीर्तना वैद्यनाथन गायक हैं। नृत्य कोरियोग्राफी विश्वकिरण द्वारा की गई है।

बालासुब्रमण्यम ने कहा, विश्वकिरन की कोरियोग्राफी एक और हाइलाइट होगी। अरुण कृष्णा के छायांकन का जादू है। मैं इसे नियंत्रित करने के लिए ट्रेंडिंग एंटरटेनमेंट और कौस्तुभा मीडिया वर्क्‍स को ईमानदारी से धन्यवाद देता हूं। मुझे बहुत खुशी है कि सारेगामा ओरिजिनल्स द्वारा मगीझिनी रिलीज हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 21 Nov 2021, 07:50:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.