News Nation Logo
Banner
Banner

मनीष गुप्ता के केस में हुआ गोरखपुर पुलिस का पर्दा फाश, तस्वीरें आई सामने

कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर पुलिस द्वारा की गयी पिटाई से मौत के मामले में तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसमें पुलिसकर्मी होटल में मनीष और उनके दोस्तों की तलाशी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 30 Sep 2021, 01:40:00 PM
manishhhhh

मनीष गुप्ता के केस में हुआ गोरखपुर पुलिस का पर्दा फाश (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर पुलिस द्वारा की गयी. पिटाई से मौत के मामले में तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसमें पुलिसकर्मी होटल में मनीष और उनके दोस्तों की तलाशी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें की पहली तस्वीर में होटल के कमरे में रामगढ़ताल थाना इंचार्ज जगत नारायण सिंह और सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा आईडी चेक करते हुए तलाशी लेते हुए नज़र आ रहे है. और दूसरी फोटो में मनीष का दोस्त बैग खोलता हुआ दिखाई दे रहा है. इसी चेकिंग के दौरान ही मनीष ने अपने एक रिश्तेदार को फोन करके कहा था पुलिस वाले आ गए हैं और माहौल बिगड़ रहा है. 

यह भी पढ़े- बच्चे के यौन शोषण के आरोप में तमिलनाडु में 74 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार, 2 नाबालिगों पर केस

गोरखपुर पुलिस आरोप के बारे बात करे तो मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी का आरोप है कि चेकिंग के दौरान ही पुलिसकर्मियों ने मनीष की पिटाई की थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मनीष के शरीर पर गहरे चोट के निशान मिले हैं और शरीर पर 4 गंभीर चोटों के निशान मिले थे. जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी. मनीष गुप्ता की पिटाई के बाद मौत के मामले में जिन छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है, उनके नाम है - रामगढ़ताल थाने के एसएचओ जगत नारायण सिंह के साथ अक्षय मिश्रा विजय यादव, राहुल दुबे, कांस्टेबल कमलेश यादव और प्रशांत कुमार को सस्पेंड किया गया है. वहीं प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता की तहरीर पर तीन पुलिसकर्मियों पर नामजद मुकदमा दायर किया गया है.और  बाकी तीन पुलिसकर्मियों को अज्ञात लिखा गया है. फिलहाल किसी भी पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है.

यह भी पढ़े- लखनऊ से दूर एक गांव जहाँ सिर्फ IAS या IPS ऑफिसर ही लेता है जन्म ,जान कर रह जाएंगे हैरान

First Published : 30 Sep 2021, 01:38:32 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो