logo-image

बेंगलुरु : महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार करने वाला रैपिडो ड्राइवर गिरफ्तार

बेंगलुरु : महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार करने वाला रैपिडो ड्राइवर गिरफ्तार

Updated on: 23 Jul 2023, 07:10 PM

बेंगलुरु:

बेंगलुरु पुलिस ने महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार करने वाले रैपिडो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। बेंगलुरु के पुलिस उपायुक्त सी.के. बाबा ने ट्वीट किया, आरोपी मानसिक रूप से बीमार है।

उन्होंने कहा कि बेंगलुरु सिटी पुलिस (बीसीपी) ऐसी अशोभनीय हरकतें बर्दाश्त नहीं करेगी! व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी ने खुद को रैपिडो बाइक राइडर के तौर पर पेश किया था।

गौरतलब है कि अथिरा पुरूषोत्तम नाम की एक महिला ने 21 जुलाई को ट्वीट किया जिसमें उसने कहा था कि वह टाउन हॉल बेंगलुरु में मणिपुर हिंसा के विरोध-प्रदर्शन के लिए गई थी और कार्यक्रम स्थल से घर जाने के लिए एक रैपिडो ऑटो बुक किया था। हालांकि, कई बार राइड कैंसिल होने के बाद उसने घर वापस जाने के लिए रैपिडो बाइक लेने का फैसला किया।

महिला ने बताया कि हैरत की बात है कि ड्राइवर एक अलग बाइक पर आया था। उसने बताया था कि रैपिडोबाइकएप पर पंजीकृत बाइक की सर्विसिंग चल रही थी। महिला ने उसके एप के जरिए बुकिंग करके पुष्टि की और यात्रा शुरू की।

महिला ने कहा कि ड्राइवर सुनसान इलाके में बाइक लेकर गया, जहां आसपास कोई अन्य वाहन नहीं था। चौंकाने वाली बात यह है कि ड्राइवर एक हाथ से चलती बाइक पर मास्टरबेट करने लगा। अपनी सुरक्षा के डर से वह पूरी घटना के दौरान चुप रही।

अथिरा पुरूषोतमन ने कहा कि यात्रा समाप्त होने और उसके ऑनलाइन भुगतान करने के बाद ड्राइवर ने उसे लगातार व्हाट्सएप पर कॉल और मैसेज किए। महिला कार्यकर्ता ने कहा कि उसे उत्पीड़न रोकने के लिए उसका नंबर ब्लॉक करना पड़ा।

महिला ने ड्राइवर के साथ हुई चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें ड्राइवर ने किस और दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल किया और लव यू मैसेज भी भेजा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.