logo-image

गोवा एसआईटी ने लैंड ग्रैब केस में एक को गिरफ्तार किया

गोवा एसआईटी ने लैंड ग्रैब केस में एक को गिरफ्तार किया

Updated on: 27 Jul 2022, 01:55 PM

पणजी:

गोवा में कथित भूमि घोटाले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने बुधवार को अमृत गोवेकर नामक व्यक्ति को जाली दस्तावेज तैयार करने और संपत्ति के स्वामित्व अधिकारों को स्थानांतरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने ये जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक, अपराध शाखा, निधि वलसन ने आईएएनएस को बताया कि मुंबई निवासी नील फ्रांसिस और फ्लोरेंस फ्रांसिस की शिकायत मिलने पर मामले की जांच की गई और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

शिकायतकर्ताओं ने कहा है कि आरोपी, अमृत गोवेकर और उसके साथियों ने बेईमानी से जाली दस्तावेज तैयार किए और धोखा देने के इरादे से, अधिकारियों के सामने असली रूप में पेश किया और संपत्ति के स्वामित्व अधिकारों को स्थानांतरित करने में सफल रहे।

आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस बीच, पुलिस ने बताया कि 25 जुलाई को गिरफ्तार आरोपी सुनील कुमार को जेएमएफसी मापुसा के समक्ष पेश किया गया और उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। अदालत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी और पुलिस हिरासत में भेज दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.