logo-image

गोवाः गिराया जा रहा है रेस्तरां कर्लीज, यहां सोनाली को दिया गया था ड्रग 

गोवा का आइकॉनिक नाइटसीन हॉटस्पॉट कर्लीज के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है. इसी जगह पर भाजपा नेता सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

Updated on: 09 Sep 2022, 10:59 AM

highlights

  • सोनाली फोगाट 22 अगस्त को कर्लीज रेस्तरां पहुंची थीं
  • यहां पर  सोनाली को ड्रग्स का ओवरडोज दिया गया
  • कर्लीज के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने जा रही है

नई दिल्ली:

गोवा का आइकॉनिक नाइटसीन हॉटस्पॉट कर्लीज के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है. इसी जगह पर भाजपा नेता सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.  नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने तटीय नियमों और हरित कानून उल्लंघन का दोषी पाए जाने के बाद कर्लीज को गिराया जा रहा है. नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने गोवा के रेस्टोरेंट कर्लीज के ध्वस्तीकरण पर रोक लगाने वाली याचिका को खारिज कर दिया है. इसके बाद से कर्लीज रेस्तरां को गिराए जोने का रास्ता पूरी तरह से साफ हो गया है. कर्लीज रेस्तरां में सोनाली फोगाट को ड्रग्स दी गई थी. 

गौरतलब है कि कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नुन्स ने नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल में एक याचिका दायर की थी.  इसमें रेस्तरां को गिराने के आदेश पर रोक लगाने की मांग की हो रही थी. एनजीटी ने मामले में सुनवाई के बाद कर्लीज रेस्तरां की मांग को खारिज कर दिया. इसके साथ कर्लीज रेस्तरां को गिराने का रास्ता साफ कर दिया है.

23 अगस्त को सोनाली की हुई थी मौत 

गौरतलब है कि बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट 22 अगस्त को इसी कर्लीज रेस्तरां पहुंची थीं. उनके साथ सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह भी थे. ऐसा आरोप है कि सुधीर सांगवान और सुखविन्दर ने सोनाली को ड्रग्स का ओवरडोज दिया. इस दौरान सोनली की तबियत बिगड़ गई. उन्हें करीब के अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.