logo-image

गोवा : कांग्रेस पार्टी की बैठक के लिए अपने उम्मीदवार को अज्ञात रिसॉर्ट में ले गई

गोवा : कांग्रेस पार्टी की बैठक के लिए अपने उम्मीदवार को अज्ञात रिसॉर्ट में ले गई

Updated on: 09 Mar 2022, 08:05 PM

पणजी:

गोवा कांग्रेस के शीर्ष नेता पिछले 24 घंटों से उत्तरी गोवा के एक बीच रिसॉर्ट में डेरा जमाए हुए हैं। बुधवार की दोपहर में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव लड़ने वाले पार्टी के कई उम्मीदवारों को दक्षिण गोवा में स्थित एक अज्ञात रिसॉर्ट में ले जाया गया।

पूर्व बंदरगाह मंत्री माइकल लोबो ने संवाददाताओं से कहा कि उम्मीदवारों को दक्षिण गोवा के एक रिसॉर्ट में बैठक के लिए ले जाया जा रहा है।

लोबो ने कहा, बुधवार शाम को हमारी बैठक होनी है। हमारे उम्मीदवार रिसॉर्ट जा रहे हैं। दक्षिण गोवा के सभी विधायक बैठक के बाद यदि चाहें तो गुरुवार को मतगणना प्रक्रिया पूरी होने तक वहीं रुक सकते हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री और मडगांव में पार्टी के उम्मीदवार दिगंबर कामत के जन्मदिन समारोह में भाग लेने के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों ने पणजी के पास एक रिसॉर्ट में डेरा डाला था।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवारों को ताले में बंद रखा गया है, क्योंकि पार्टी को उन पर विश्वास नहीं है।

तनवड़े ने संवाददाताओं से कहा, कांग्रेस शुरू से ही ऐसा कर रही है। वह अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद उन्हें मंदिरों, चर्चो और मस्जिदों में ले गई। उन्हें शपथ दिलाई गई कि यदि आप चुने गए, तो आप अन्य दलों में शामिल नहीं होंगे। पार्टी को उन पर भरोसा नहीं है।

उन्होंने कहा, चुनाव के बाद भी कांग्रेस को उन पर भरोसा नहीं है। एग्जिट पोल के बाद उसने अपने सभी उम्मीदवारों को एक अज्ञात जगह पर रखा। मुझे लगता है कि आज उन्हें कहीं और स्थानांतरित किया जा रहा है।

तनवड़े ने कहा, लेकिन हम अपने उम्मीदवारों को लेकर आश्वस्त हैं। वे सभी अपने घर पर हैं। गुरुवार को मतगणना के बाद हम उन्हें बैठक के लिए बुलाएंगे और वे आएंगे। हमें पूरा भरोसा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.