logo-image

गोवा भाजपा ने विधानसभा चुनाव में फडणवीस को प्रभारी बनाने पर जताई खुशी

गोवा भाजपा ने विधानसभा चुनाव में फडणवीस को प्रभारी बनाने पर जताई खुशी

Updated on: 08 Sep 2021, 03:25 PM

पणजी:

गोवा में भाजपा ने 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पार्टी का चुनाव प्रभारी नियुक्त किए जाने पर खुशी जताई है।

गोवा भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता उरफान मुल्ला ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, यह बहुत अच्छा अहसास है कि देवेंद्र फडणवीस गोवा के लिए पार्टी के चुनाव प्रभारी होंगे। उनका अनुभव पार्टी को राज्य में बहुमत की सीटें जीतने में मदद करेगा।

पूर्व भाजपा विधायक और प्रवक्ता सिद्धार्थ कुनकालिनकर ने भी ट्वीट किया, गोवा बीजेपी गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव को देवेंद्र फडणवीस को प्रभारी के नियुक्ति का स्वागत करते हैं। हमें विश्वास है कि आपके कुशल मार्गदर्शन में, हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए लोगों के विश्वास को बनाए रखेंगे। 22 में 22 प्लस।

कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को पिछले महीने गोवा चुनावों का अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का वरिष्ठ पर्यवेक्षक प्रभारी नियुक्त किया था।

राज्य भर के राजनीतिक दल विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस रहे हैं, जो 2022 की शुरूआत में होने वाले हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.