logo-image

गोवा आप ने दलबदलू विधायकों को केक की पेशकश की, क्लीन पॉलटिक्स कैंपेन शुरू किया

गोवा आप ने दलबदलू विधायकों को केक की पेशकश की, क्लीन पॉलटिक्स कैंपेन शुरू किया

Updated on: 10 Jul 2021, 04:20 PM

पणजी:

गोवा में आम आदमी पार्टी(आप) ने एक अनोखे राजनीतिक अभियान के तहत शनिवार को गोवा की राजनीति को क्लीन करने की पहल की। पार्टी नेताओं ने भाजपा में शामिल हुए सत्तारूढ़ विधायकों को केक भेंट किया।

गोवा आम आदमी पार्टी के नेता वाल्मीकि नाइक और सेसिल रोड्रिग्स ने पणजी के पास तलेगाओ में राजस्व मंत्री जेनिफर मोनसेरेट के घर पर उनसे मिलने की कोशिश की। उन्होंने हाथ में एक चॉकलेट केक के साथ कांग्रेस का प्रतीक हाथ और भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल को लिया हुआ था।

रोड्रिग्स ने कहा, आज का दिन उन सभी लोगों के लिए एक रिमांइडर है, जिन्होंने कांग्रेस को वोट दिया था। हम विधायक के दरवाजे पर उन्हें याद दिलाने आए हैं कि उन्होंने लोगों के वोट के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा, हम सभी दलबदलू विधायकों के पास जाएंगे।

मोनसेरेट उन 10 कांग्रेस विधायकों में से एक थे जिन्होंने जुलाई 2019 में विपक्षी दल को विभाजित किया और भाजपा में शामिल हो गए।

2019 से सभी 13 कांग्रेस विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं, जबकि महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के दो विधायक भी 2019 में भाजपा में शामिल हो गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.