logo-image

नोएडा में बच्ची के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र में रहने वाली एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ मंगलवार शाम को एक व्यक्ति ने कथित रूप से बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बुधवार देर रात को आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Updated on: 27 Aug 2020, 02:00 AM

नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र में रहने वाली एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ मंगलवार शाम को एक व्यक्ति ने कथित रूप से बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बुधवार देर रात को आरोपी को हिरासत में ले लिया है. सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली बच्ची मंगलवार शाम को उसकी 11 वर्षीय बेटी शौच करने के लिए जंगल में गई थी, तभी वहां पर एक व्यक्ति पहुंचा और उसने कथित रूप से बच्ची के साथ बलात्कार किया.

अधिकारी ने बताया कि बच्ची रोती हुई घर आई तो आस-पड़ोस के लोगों ने उसकी हालत देख, पुलिस को फोन किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, वहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उच्च संस्थान में उपचार के लिए रेफर किया गया है. एसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार देर रात को घटना को कारित करने वाले राकेश नामक आरोपी को हिरासत में लिया है.