logo-image

पटना में अपहरणकर्ताओं की बाइक से कूदकर युवती ने खुद को बचाया

पटना में अपहरणकर्ताओं की बाइक से कूदकर युवती ने खुद को बचाया

Updated on: 05 Jan 2022, 12:55 PM

पटना:

राज्य की राजधानी में एक लड़की ने अपहरणकर्ताओं की मोटरसाइकिल से कूदकर खुद को बचा लिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक बयान के अनुसार, लड़की मंगलवार शाम राजा बाजार बाजार में एक प्रतियोगी परीक्षा के लिए फॉर्म लेने गई थी, जब उसे दो बाइक पर सवार चार लोगों ने रोक लिया।

इसके बाद उन्होंने उसे लिफ्ट देने की पेशकश की। उसने मना किया तो दो लोगों ने उसे जबरन एक बाइक पर बिठाया और मौके से 30 किमी दूर दानापुर और फिर बिहटा की ओर भाग गए।

बिहटा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि अपहरणकर्ता बहुत तेज गति से भाग रहे थे। जब वे सदिसोपुर इलाके के कन्हौली बाजार के पास पहुंचे, तो ट्रैफिक जाम के कारण बाइक धीमी हो गई, और लड़की बाइक से कूद गई और भाग गई।

अधिकारी ने कहा, बाइकर्स ने उसका पीछा किया और जब उन्होंने उसे सदिसोपुर रेलवे स्टेशन में एक बार फिर से घेरने की कोशिश की, तो उसने शोर मचाया। इस पर, रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने उन्हें जगह छोड़ने के लिए मजबूर किया। यात्रियों ने लड़की को पास के बिहटा तक पहुंचने में मदद की। हमने लड़की को उसके माता-पिता को सुरक्षित सौंप दिया है।

हालांकि, लड़की ने पूर्व में कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.