News Nation Logo

हैदराबाद मेट्रो में लड़की ने किया डांस, वीडियो वायरल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 21 Jul 2022, 05:10:01 PM
Girl dance

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

हैदराबाद:   हैदराबाद मेट्रो ट्रेन में एक लड़की के नाचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

लड़की प्लेटफॉर्म और ट्रेन के अंदर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए डांस करती नजर आ रही है।

तमिल गीत रा रा पर थिरकते हुए लड़की का वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो गया है।

घटना के संज्ञान में आने के बाद, हैदराबाद मेट्रो के अधिकारियों ने कहा कि वे मेट्रो नियमों के उल्लंघन के लिए लड़की के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उन्होंने बताया कि ट्रेन या प्लेटफॉर्म पर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की अनुमति नहीं है।

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि लड़की के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी, जिसकी अभी पहचान नहीं हो पाई है।

इस बीच, ट्विटर यूजर्स लड़की की हरकत पर जमकर आलोचना करते दिखे। जबकि कुछ ने उसकी हिम्मत के लिए उसकी प्रशंसा की और कहा कि इससे हैदराबाद को और बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। वहीं अन्य लोगों ने उसके डांस को उपद्रव बताया और कार्रवाई की मांग की।

एक यूजर ने लिखा, बेशर्मी की हद.ये लड़कियां सार्वजनिक रूप से ऐसा व्यवहार करती हैं, फिर हम किस समाज में रह रहे हैं। पब्लिक प्लेस मेट्रो में इस बकवास को बंद करो कार्रवाई करो।

दूसरे ने जवाब दिया, हम हैदराबादी कब से पागल और असहिष्णु हो गए। हम मुख्य सड़कों पर इतनी सारी हत्याओं के बारे में सुनते हैं, लेकिन पलक नहीं झपकाते हैं। अगर कोई डांस करता है तो हम शिकायत करते हैं।

एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ए रेवंत रेड्डी के कुछ समर्थकों का मेट्रो ट्रेन के अंदर नाचते हुए एक पुराना वीडियो पोस्ट किया और जानना चाहा कि क्या हैदराबाद मेट्रो अधिकारियों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रेवंत रेड्डी का मास्क पहने युवकों ने अप्रैल 2019 में ट्रेन में डांस करते हुए फिल्माया था और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 21 Jul 2022, 05:10:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.