News Nation Logo
Banner

गिरिराज सिंह बोले, 'गद्दारों की बात सुन कर कैसे मान लूं, इनका खून इस मिट्टी में'

जेएनयू के छात्र शरजिल इमाम के असम को भारत से अलग करने के भड़काई बयान पर राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी लगातार शरजिल इमाम के बयान पर विरोध जता रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 25 Jan 2020, 06:31:33 PM
गिरिराज सिंह।

गिरिराज सिंह। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जेएनयू के छात्र शरजिल इमाम के असम को भारत से अलग करने के भड़काई बयान पर राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी लगातार शरजिल इमाम के बयान पर विरोध जता रही है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बाद अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शरजिल पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने शरजिल को गद्दार बताया है. उन्होंने शरजिल इमाम का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'ये कहते है “सभी का खून है शामिल यहाँ की मिट्टी में..किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है” इन ग़द्दारों की बात सुनकर कैसे मान लू की इनका खून शामिल है यहाँ की मिट्टी में?? कह रहा है असम को काट कर हिंदुस्तान से अलग कर देंगे।'

इससे पहले असम को भारत से अलग कर देने वाले वीडियो पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने उस वीडियो को शाहीन बाग का बताते हुए दावा किया था कि वहां भारत के टुकड़े करने की सादिश रची जा रही है.

पात्रा ने दावा किया कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर भारत के टुकड़े करने की साजिश चल रही है. पात्रा ने कहा कि वहां खुलेआम आगजनी और जिहाद का आह्वान किया जा रहा है. असम को भारत से तोड़ने की साजिश की जा रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने शाहीन बाग में प्रदर्शन का खुला समर्थन किया था. अब दोनों नेताओं को इस पर सफाई देनी चाहिए.

First Published : 25 Jan 2020, 06:31:33 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×