logo-image

थरूर के पीएम मोदी को बिच्छू कहने पर भड़के गिरिराज, कहा- पाकिस्तान होता तो मुंह बंद करा दिया जाता

कांग्रेस नेता शशि थरूर के पीएम मोदी की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से किए जाने पर अब बीजेपी का फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने थरूर और कांग्रेस पार्टी को चेतावनी दी है

Updated on: 29 Oct 2018, 06:47 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता शशि थरूर के पीएम मोदी की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से किए जाने पर अब बीजेपी का फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने थरूर और कांग्रेस पार्टी को चेतावनी दी है. थरूर पर बरसते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, यह हिन्दुस्तान है, अगर पाकिस्तान होता तो शशि थरूर की जुबान को चुप करा दिया गया होता. उन्होंने पीएम का अपमान नहीं किया बल्कि करोड़ों हिन्दुओं और भगवान शिव को अपमानित किया है. मैं इतना ही कहूंगा कि हट की सीमा पार कर रही है अब कांग्रेस.

इससे पहले थरूर के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, राहुल गांधी आप खुद को शिव भक्त बताते हैं. आपको इस भीषण निंदा किए जाने वाले बयान पर जवाब देना चाहिए जिसमें भगवान शिव का अपमान किया गया है. थरूर को इसपर माफी मांगनी चाहिए. प्रसाद ने कहा, राहुल गांधी जो खुद को शिवभक्त होने का दावा करते हैं.उन्हीं के नेता ने शिवलिंग और भगवान शिव पर चप्पल मारने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: राम मंदिर वाले बयान पर शशी थरूर की सफाई, कहा- मीडिया ने मेरे शब्दों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया

क्या कहा था शशि थरूर ने जिसपर सुलगी सियासत

बेंगलुरू के एक कार्यक्रम के दौरान एक विदेशी पत्रकार से बातचीत का हवाला देते हुए थरूर ने कहा, 'उन्हें पत्रकार ने बताया कि पीएम मोदी को लेकर संघ (आरएसएस) की हालत कुछ ऐसी हो गई है कि मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू जैसे हैं. जिसे हाथ लगाने पर डंक मारने का खतरा है और अगर चप्पल से उसे मारने की कोशिश करते हैं तो देश के लोगों की धार्मिक भावना आहत होगी और गुस्से का सामना करना पड़ेगा'.

और पढ़ें: कांग्रेस ने लगाया 15 नए चेहरों पर दांव, 15 मौजूदा विधायक को भी टिकट

शशि थरूर के इस बयान के बाद देश में सियासत तेज हो गई है और बीजेपी इस चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में मुद्द बनाने की कोशिश में जुट गई है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने थरूर के बयान को लेकर कहा कि जनता कांग्रेस नेता के इस बयान का जवाब देगी और भगवान शिव के अपमान का बदला लेगी.