logo-image
लोकसभा चुनाव

बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को राहुल गांधी के किस करने पर यूपी के मंत्री ने जताई आपत्ति

बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को राहुल गांधी के किस करने पर यूपी के मंत्री ने जताई आपत्ति

Updated on: 11 Jan 2023, 09:05 AM

रायबरेली:

भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है क्योंकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भरे मंच में बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को चूमते नजर आए थे।

उत्तर प्रदेश के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रति स्नेह पर सवाल उठाया है और पूछा है, कौन सा पांडव 50 साल की उम्र में सार्वजनिक सभा में अपनी बहन को चूमता है?

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी बहन प्रियंका गांधी को चूमते नजर आए थे। सिंह का यह बयान राहुल गांधी द्वारा आरएसएस की तुलना 21वीं सदी के कौरवों से किए जाने के बाद आया है।

सिंह ने आगे पूछा, अगर राहुल गांधी आरएसएस को कौरव कह रहे हैं, तो क्या इसका मतलब यह है कि वह पांडव हैं? अगर वह खुद को पांडव के रूप में देखते हैं, तो क्या पांडवों ने सार्वजनिक सभा में अपनी बहन को चूमा था, जैसे राहुल गांधी ने 50 साल की उम्र में किया था?

उन्होंने कहा, यह हमारी संस्कृति नहीं है क्योंकि भारतीय संस्कृति ऐसी चीजों की अनुमति नहीं देती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.