logo-image

बदलाव की सुनामी में बह जाएगी गहलोत सरकार

बदलाव की सुनामी में बह जाएगी गहलोत सरकार

Updated on: 21 Aug 2021, 01:50 PM

जयपुर:

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने घोषणा की कि राजस्थान में बदलाव की बयार देखी जा सकती है और एक तेज सुनामी अशोक गहलोत सरकार को तबाह कर देगी।

अजमेर के किशनगढ़ में शुक्रवार को एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में टीम राजस्थान का जो उत्साह देखा जा रहा है, वह कहानी बयां कर रहा है कि राजस्थान में बदलाव की हवा चल रही है।

उन्होंने कहा, यह एक ऐसा बदलाव है जो आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करते हुए एक आत्मनिर्भर राजस्थान को आकार देगा। परिवर्तन की इस सुनामी में राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार बह जाएगी और कमल खिलेगा।

उल्लेखनीय है कि यादव राजस्थान में जन आशीर्वाद यात्रा निकालते रहे हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा, राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमरा गई है, किसानों को संकट का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनकी ऋण माफी के संबंध में उनसे किया गया वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ है।

अजमेर के रहने वाले यादव ने कहा, मैं अजमेर के समग्र विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगा और अजमेर के लोगों के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के कुशल नेतृत्व में यहां कमल खिलेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.