logo-image

रोमांटिक सॉन्ग दूरियां में गौतम सिंह विग और सबा खान की स्ट्रांग केमिस्ट्री, शेयर किया अनुभव

रोमांटिक सॉन्ग दूरियां में गौतम सिंह विग और सबा खान की स्ट्रांग केमिस्ट्री, शेयर किया अनुभव

Updated on: 25 Apr 2023, 03:25 PM

मुंबई:

हाल ही में रिलीज हुए गाने दूरियां में एक साथ नजर आ रहे टीवी कलाकार गौतम सिंह विग और सबा खान ने इसका हिस्सा बनने और पहली बार साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए।

गौतम को नामकरण, पिंजरा खूबसूरती का, तंत्र, इश्क सुभान अल्लाह, साथ निभाना साथिया 2 और वर्तमान में जुनूनियत जैसे डेली सोप में काम करने के लिए जाना जाता है।

गौतम ने कहा: मैं दूरियां के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुश हूं। सबा खान के साथ यह एक अभूतपूर्व अनुभव था, मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसके और मेरे आने वाले सभी प्रोजेक्ट्स के लिए अपना भरपूर प्यार और समर्थन देना जारी रखेंगे।

गाने में सबा खान मुख्य भूमिका में हैं और इसे तनवीर सैयद रियाज ने निर्देशित किया है, जिन्होंने आशिकी 2, बैंग बैंग और एक विलेन जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सबा ने कहा, इस तरह के प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करना वास्तव में एक प्यारा अनुभव था। मैं वास्तव में फैंस को दूरियां का बेसब्री से इंतजार करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। उनकी प्रशंसा ही मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।

तनवीर ने गौतम और सबा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी भूमिकाओं को पूरी प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ निभाया।

दूरियां मेरे लिए और साथ ही पूरी टीम के लिए एक खास प्रोजेक्ट है। चूंकि गौतम और सबा अपनी भूमिकाओं के लिए एकदम फिट थे, इसलिए उन्होंने पूरा न्याय किया है। स्क्रीन पर उनकी स्ट्रांग केमिस्ट्री गाने में व्यक्त की गई भावनाओं के साथ पूरी तरह से मेल खाती है।

दूरियां में गौतम सिंह विग और सबा खान हैं, जिसे अल्ताफ सय्यद ने गाया और कंपोज किया है, वहीं अतिया सैय्यद ने लिखा है। दूरियां का म्यूजिक वीडियो ग्रूवेनेक्सस के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.