News Nation Logo

गौरी लंकेश की हत्या का सीसीटीवी फुटेज आया, परिवार ने की CBI जांच की मांग

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की मृत्यु के बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस फुटेज में संदिग्ध व्यक्ति दिखा है। सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध ने हेलमेट पहना हुआ है।

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Bansal | Updated on: 06 Sep 2017, 11:52:01 AM

नई दिल्ली:

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की मृत्यु के बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस फुटेज में संदिग्ध व्यक्ति दिखा है। सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध ने हेलमेट पहना हुआ है। उनके भाई ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। 

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस की जांच और तेज़ हो गई है। बता दें गौरी लंकेश की बैंगलुरु में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

हत्या के बाद ट्विटर पर राजनीतिक और आम लोगों ने इसकी घोर निंदा की है। गौरी लंकेश की हत्या के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया आज उनके परिवार वालों से भी मिलेंगे।

गौरी लंकेश की हत्या के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा, 'सच को कभी दबाया नहीं जा सकता। गौरी लंकेश हमारे दिलों में बसती हैं। मेरी संवेदनांए और प्यार उनके परिवार के साथ। दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।'

गौरी के भाई इंद्रजीत ने कहा है कि पुलिस से निवेदन किया है कि वो सीसीटीवी फुटेज को हमारे सामने खोले। साथ ही उन्होंने इस मामले की जांच सीबीआई को सौपे जाने की मांग की है। 

She was an activist, she was doing her job, there were no threats as of now as far as we know: Indrajit Lankesh, #GauriLankesh's brother pic.twitter.com/zZa8h8mZBT

इधर केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा ने मांग की है कि राज्य सरकार इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे।

गौरी लंकेश पर राजनीति गरमाई, राहुल ने कहा सच को खामोश नहीं कर सकते

गौरतलब है कि गौरी लंकेश मुखर पत्रकार थीं और सिस्टम के खिलाफ अपनी तेज़ आवाज़ के चलते जानी जाती थीं। गौरी लंकेश पत्रिका की संपादक थी। 

बेंगलुरू: वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या, सीएम बोले- यह लोकतंत्र की हत्या है

First Published : 06 Sep 2017, 10:33:41 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Gauri Lankesh CCTV
×