logo-image

गौरव अमलानी ने अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट पुण्यश्लोक अहिल्याबाई के बारे में किया खुलासा

गौरव अमलानी ने अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट पुण्यश्लोक अहिल्याबाई के बारे में किया खुलासा

Updated on: 16 Sep 2021, 09:05 PM

मुंबई:

महान रानी अहिल्याबाई होल्कर के जीवन पर आधारित फिल्म पुण्यश्लोक अहिल्याबाई में अभिनेता गौरव अमलानी ने अहिल्या के पति खांडेराव की एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बारे में बताया।

यह पहली बार है जब गौरव ऐतिहासिक शो कर रहे हैं और इस जॉनर को लेकर काफी उत्साहित भी हैं।

अभिनेता गौरव ने कहा,मेरा मानना है कि इस शैली में किसी अन्य की तरह आकर्षण नहीं है। ऑडियो-विजुअल माध्यम होने के नाते, यह लगभग जादू की तरह है कि हम सचमुच उस जीवन में झांक सकते हैं जो सदियों पहले रहता था। आप इस शैली में देखने के लिए कुछ भी चुनते हैं और यह उस दुनिया में झाँकने के लिए कि! जादू की तरह!। वह थिएटर, टेलीविजन और फिल्म का जाना-माना चेहरा हैं।

इसलिए एक अभिनेता के रूप में इस तरह के एक जटिल व्यक्तित्व की भूमिका निभाने का अवसर मिलना एक आशीर्वाद है। ड्रेसिंग और जीवनशैली के तरीके से उस समय के आंतरिक और बाहरी संघर्षों को समझना मेरे लिए एक समय-यात्रा अनुभव जैसा है।

दर्शकों ने अब तक खांडेराव को एक बच्चे के रूप में और एक किशोर के रूप में देखा है।

बड़ा हुआ खंडेराव ऊर्जा, भावनाओं का ज्वालामुखी है। और विशेष रूप से अहिल्या के लिए बहुत प्यार करता है। बड़े हुए खांडेराव के बारे में और अधिक खुलासा किए बिना, मैं आपको केवल यह बताना चाहता हूं कि वह काले और सफेद के बीच हर छाया है सफेद। वह बस अप्रत्याशित और बहुत मजबूत नेतृत्व वाला व्यक्ति है।

गौरव को इस भूमिका के लिए शोध करने के लिए बहुत कम समय मिला लेकिन फिर भी वह इस किरदार को समझने में कामयाब रहे। वह बताते हैं, यह मेरे लिए एक फ्लैश की तरह हुआ। ईमानदारी से मेरे पास गहराई से सोचने और शोध करने के लिए बहुत कम समय था।

मैंने उसकी आत्मा, उसकी गहरी छिपी भावनाओं और जटिलताओं को खोजने पर काम किया। वह सिर्फ एक दोस्त नहीं, बल्कि अहिल्या का प्रेमी होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.