logo-image

निर्मल पाठक की घर वापसी में नजर आएंगी गरिमा विक्रांत सिंह

निर्मल पाठक की घर वापसी में नजर आएंगी गरिमा विक्रांत सिंह

Updated on: 05 Mar 2022, 04:25 PM

मुंबई:

गुस्ताख दिल की अभिनेत्री गरिमा विक्रांत सिंह आगामी शो निर्मल पाठक की घर वापसी में कलाकार के रूप में शामिल होने को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, मैं वास्तव में इस शो में अभिनय करने के अवसर का आनंद ले रही हूं। शो की कहानी पूरी तरह से अलग है और बहुत ही खूबसूरती से राहुल पांडे द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है। मैं निश्चित रूप से कहूंगी कि यह शो दर्शकों की भावनाओं को महसूस करेगा। कथा में उपयोग किए गए संवाद दर्शकों के दिलों को छू लेंगे।

आखिरी बार टेलीविजन शो नमक इस्क का में नजर आईं अभिनेत्री का कहना है कि यह शो पहले प्रसारित होने वाले अन्य सभी पारिवारिक शो से बिल्कुल अलग है।

उन्होंने आगे कहा, अब तक एक अभिनेता या एक दर्शक के रूप में मैंने इस शो में उपयोग की जाने वाली किसी भी कहानी का अभिनय देखा नहीं है। यह एक पारिवारिक नाटक है, लेकिन पूरी तरह से पारिवारिक कहानियों से अलग है। जैसा कि मुझे साहित्य का शौक है और कहानी भी ठीक वैसी ही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.