News Nation Logo

आंध्र में पवन कल्याण ने गांधी जयंती पर सड़कों के गड्ढे भरे, जगन सरकार को कोसा

आंध्र में पवन कल्याण ने गांधी जयंती पर सड़कों के गड्ढे भरे, जगन सरकार को कोसा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 02 Oct 2021, 11:35:02 PM
Gandhi Jayanti,

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

अमरावती: प्रमुख तेलुगू फिल्म स्टार और जन सेना पार्टी के नेता पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के आंध्र और रायलसीमा क्षेत्रों में शनिवार को सड़कों पर गड्ढों को भरकर श्रमदान किया। उन्होंने फिर से स्पष्ट कर दिया है कि वह राज्य की जगन मोहन रेड्डी सरकार पर अपने हमलों को कम करने के मूड में नहीं हैं।

पूर्वी गोदावरी और अनंतपुर जिलों में विशाल सभा को संबोधित करते हुए, पवन कल्याण ने राज्य में खेदजनक की स्थिति के लिए सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी पर निशाना साधा।

शनिवार की सुबह राजमुंदरी में उतरकर पवन कल्याण ने कुछ गड्ढों को भर दिया और बाद में एक जनसभा को संबोधित किया। राज्य सरकार द्वारा अपनी पार्टी के समर्थकों और जनता को कार्यक्रम में शामिल होने से रोकने के स्पष्ट प्रयासों की ओर इशारा करते हुए, पवन कल्याण ने घोषणा की कि उनकी पार्टी कभी भी किसी भी दबाव में नहीं झुकेगी।

पवन कल्याण ने राजमुंदरी से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी और वहां से दोपहर में अनंतपुर जिले के लिए सड़क मार्ग से यात्रा की। वहां कुछ गड्ढों की मरम्मत के बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने फिर से कुशासन का मुद्दा उठाया।

उन्होंने कहा, युवा यहां से पलायन कर रहे हैं। उद्योगों को खतरा है। लोकतंत्र में डर की कोई गुंजाइश नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने यह भी दावा किया कि 2024 में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव के बाद जन सेना पार्टी राज्य में सत्ता में आएगी।

फिल्म स्टार-राजनेता ने अपने जन्मदिन (2 सितंबर) पर राज्य में सड़कों की दयनीय स्थिति पर ध्यान आकर्षित करने के लिए तीन दिवसीय सोशल मीडिया अभियान शुरू करने की घोषणा की थी। उन्होंने यह भी घोषणा की थी कि यदि वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो वह व्यक्तिगत तौर पर समाधान करेंगे।

इस अभियान को राज्य के सभी हिस्सों से व्यापक प्रतिक्रिया मिली। लोगों ने अपने इलाकों में क्षतिग्रस्त सड़कों की तस्वीरें भेजी थीं।

शनिवार को पवन कल्याण के कार्यक्रम से पहले राज्य सरकार हरकत में आ गई थी। उनके द्वारा देखे गए इलाकों में कई गड्ढों को भरा गया।

ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि जन सेना पार्टी के कार्यकर्ताओं को उनके कार्यक्रम स्थल तक नहीं पहुंचने दिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 02 Oct 2021, 11:35:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.