News Nation Logo
Banner

कंगना के मुंबई की तुलना POK से करने वाले बयान पर गजेंद्र चौहान ने कही ये बात

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) का मुंबई को लेकर दिया गया बयान तूल पकड़ता जा रहा है. हाल ही में उन्होंने कहा था कि उन्हें मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा लग रहा है. इस पर गजेंद्र चौहान ने आपत्ति जताई है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 04 Sep 2020, 07:40:44 PM
New Project  28

गजेंद्र चौहान। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कंगना रनौत का मुंबई को लेकर दिया गया बयान तूल पकड़ता जा रहा है. हाल ही में उन्होंने कहा था कि उन्हें मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा लग रहा है. इस पर गजेंद्र चौहान ने आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि कंगना जी आपने यह कहा कि बॉलीवुड और इसमें काम करने वाले लोग 99.9 प्रतिशत ड्रग्स में लिप्त हैं. ये बात कह कर आपने उन लोगों को अपमान किया है जो मेहनत के साथ इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं.

मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले बयान पर चौहान ने कहा कि यह बात घोर निंदनीय है. मुंबई वह पवित्र और पावन भूमि है जिसने हमें रोजी रोटी दी है. यह हमारी और आपकी कर्मभूमि है. अपनी कर्मभूमि के विषय में ऐसे शब्द शोभा नहीं देते. अगर आप यह बातें राजनीति से प्रेरित होकर कह रही हैं. तो राजनीति में सीधे तौर पर आया जाता है. यहां बैकडोर एंट्री ठीक नहीं रहती.

कंगना बोलीं आ रही हूं मुंबई

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी. मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले.

First Published : 04 Sep 2020, 07:21:14 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.