logo-image

Gadar 2 screening in parliament: नए संसद भवन में गदर 2 की स्क्रीनिंग, उपराष्ट्रपति हो सकते हैं शामिल

Gadar 2 special screening in parliament: सनी देओल और अमीषा द्वारा अभिनीत फिल्म गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ये फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म को 25 अगस्त से तीन दिनों तक संसद के नए भवन में दिखाया जाएगा.

Updated on: 25 Aug 2023, 03:34 PM

नई दिल्ली:

Gadar 2 special screening in parliament: सनी देओल और अमीषा द्वारा अभिनीत फिल्म गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ये फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है. साल 2001 में आई गदर एक प्रेम कथा की सीक्वल गदर 2 है. ये फिल्म पहले पार्ट की तरह दर्शकों का प्यार जितने में कामयाब रही है. वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को 25 अगस्त से तीन दिनों तक संसद के नए भवन स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी. 

एक फिल्म लगातार दर्शकों का दिल जीत रही है, वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी लगातार रिकॉर्ड कायम कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने 4 सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म में सनी देओल, अमिषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा है, वहीं इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को 25 अगस्त से तीन दिनों तक संसद के नए भवन स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी. 

इस फिल्म को सभी सांसद को दिखाया जाएगा. कहा जा रहा है कि इस स्पेशल स्क्रीनिंग में उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ भी शामिल हो सकते हैं. इस फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने एक साक्षात्कार में कहा कि हमें फिल्म की स्पशेल स्क्रीनिंग के लिए संसद की ओर से मेल आया था. उन्होंने आगे कहा कि सच में मैं सम्मानित फिल कर रहा हूं. अनिल शर्मा से तीन दिनों तक चलने वाले स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होने पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अभी व्यस्त हूं और मेरे लिए दिल्ली जाना मुश्किल है. लेकिन वो इस बारे में सोच रहे हैं अगर समय मिला तो जरूर जाएंगे.  

गदर 2 इसी महीने के 11 अगस्त को रिलीज हुई है. फिल्म ने पहले तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं फिल्म ने 14वें दिन तक कुल 419 करोड़ रुपए की कमाई कर ली. वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 545 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.