logo-image

PM मोदी ने किया सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान, आई मीम्स की बाढ़

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म से अलविदा कहने की बात कही है. पीएम मोदी ने कहा है कि 'मैं इस रविवार से फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने का मन बना रहा हूं.' जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़

Updated on: 03 Mar 2020, 12:13 AM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म से अलविदा कहने की बात कही है. पीएम मोदी ने कहा है कि 'मैं इस रविवार से फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने का मन बना रहा हूं.' जिसके बाद सोमवार की यह सबसे बड़ी खबर बन गई. सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में No Sir, Social Media और Modi Ji ट्रेंड करने लगा. पीएम मोदी के समर्थक सोशल मीडिया पर यह कहते हुए नजर आए कि आप सोशल मीडिया न छोड़ें.

वहीं पीएम मोदी से लोग पूछते रहे कि आखिर वह सोशल मीडिया क्यों छोड़ना चाहते हैं. वहीं इस बीच तरह-तरह के मीम भी निकल कर आए. आपको ये फनी मीम दिखाएं उससे पहले आपको जानना चाहिए कि पीएम मोदी के किस प्लेटफॉर्म पर कितने प्रशंसक हैं. इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी के 3 करोड़ 52 लाख फॉलोवर हैं. ट्विटर पर 5 करोड़ 33 लाख लोग पीएम मोदी को फॉलो करते हैं. फेसबुक पर 4 करोड़ 45 लाख लोग उनके पेज को लाइक करते हैं. वहीं यू-ट्यूब 4.51 करोड़ सब्सक्राइबर हैं.

ये मीम हुए खूब वायरल

पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आप अब टिक-टॉक पर अपना अकाउंट बना लीजिए.

कई यूजर ने यह भी कहा कि अगर पीएम मोदी सोशल मीडिया छोड़ देते हैं तो वह भी सोशल मीडिया छोड़ देंगे.